रायपुर

Raipur Crime News: एटीएम मशीन ही उखाड़ ले गए चोर, मशीन में भरा था इतना कैश

Raipur Crime News: रायपुर जिले के तिल्दा इलाके में इन दिनों चोरों और लुटेरों के हौंसले बुलंद हैं. 21 जून को शुक्रनार की रात एक व्यापारी की...

रायपुर,Raipur Crime News: रायपुर जिले के तिल्दा इलाके में इन दिनों चोरों और लुटेरों के हौंसले बुलंद हैं. 21 जून को शुक्रनार की रात एक व्यापारी की बाइक से सात लाख रुपयों से भरा बैग चुराने के बाद बदमाश गांव सरोरा में लगी एटीएम मशीन भी उखाड़ ले गए। पंचायत सरोरा. चोर चार पहिया वाहन लेकर आए थे। गाड़ी में ही ए.टी.एमलादकर भाग निकले।बैंक प्रबंधन से तिल्दा पुलिस एटीएम मशीन में कितना नगदी भरा था, इसके बारे में जानकारी ली तो पता चला कि 4.33 लाख रूपये मशीन में भरा गया था।

Raipur Crime News तिल्दा नेवरा पुलिस के मुताबिक

श्रीराम नगर फेस वन शंकरनगर निवासी इंडिया वन प्राइवेट लिमिटेड रायपुर में फ्रेंजाइजी का करने वाले नमन वोरा ने शिकायत दर्ज कराया कि ग्राम पंचायत कांपलेक्स सरोरा में स्थापित कंपनी की एटीएम मशीन 26 मार्च से संचालित हो रहा था।शनिवार सुबह 6.50 बजे ग्राम सरोरा के सरपंच बीआर वर्मा ने जोनल मैनेजर कवलजीत सिंह को काल करके जानकारी दी कि एटीएम मशीन को रात में कोई उखाड़कर ले गया है।जोनल अधिकारी से घटना के बारे में सूचना मिलते ही नमन ने घटनास्थल आकर देखा।एटीएम मशीन गायब और मेन फ्रेम वग्लास टूटा हुआ था।सीसीटीवी कैमरा तक चोर साथ ले गए।एटीएम मशीन में चार लाख 63 हजार 300 रुपये था।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button